मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान है। अब तक रितिक का नाम एशिया के सबसे सेक्सी पुरुषों की लिस्ट में सबसे उपर आता था लेकिन अब उनका यह ताज छिन गया है। हाल ही में एशिया के सबसे सेक्सी 50 पुरुषों की एक लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में रितिक दूसरे नंबर पर खिसक गए हैं। पूर्व वन डायरेक्शन मेंबर जेन मलिक इस लिस्ट में नंबर वन पर आ गए हैं। आपको बता दें कि मलिक इस लिस्ट में नंबर वन की कुर्सी हासिल करने वाले सबसे कम उम्र के पुरुष हैं।

22 साल के मलिक पिछले इस लिस्ट में 9 वे स्थान पर थे, लेकिन वो पूरी दुनिया के लाखों वोट के जरिए सालाना होने वाले इस पोल मेंं उन्होंने नंबर वन की पोजिशन हासिल कर ली। पाकिस्तानी गायक अली जफर को भी इस सूची में तीसरे पायदान पर रखा गया है।

मशहूर इंडियन टीवी स्टार बरुन सोब्ती और विवियन डेना ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे है। वहीं टॉप 10 में शामिल अन्य लोग हैं। फवाद खान (6), सलमान खान (7), शाहिद कपूर (8), शाहरुख खान (9) और गुरमीत चौधरी (10)। इस साल की सूची में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी में 24 साल के युवा भारतीय टेलीविजन सितारे एवं कलाकार पार्थ सैमथन

गौरतलब है कि रितिक इन दिनों अपनी फिल्म मोहनजो दाड़ो में व्यस्त हैं। फिल्म मोहनजोदाड़ो सिंधु घाटी सभ्यता के दौर की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 12 अगस्त 2016 को रिलीज होगी।