यू. पी. गुडविल ताइकवांडो एसोसिएशन की अध्यक्ष व कैण्ट विधायक प्रो0 रीता बहुगुणा जोशी एवं सचिव जावेद खान ने भूटान में 17 से 19 दिसम्बर तक होने वाले इण्डो-भूटान अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वान्डो प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले 27 खिलाडियों से मुलाकात की। 

यू. पी. गुडविल ताइकवांडो एसोसिएशन के सचिव जावेद खान ने बताया कि भूटान में होने वाले इण्डो-भूटान अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वान्डो प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले भारत के 49 खिलाडीयों का चयन विशेष शिविर द्वारा किया गया है। जिनमें से 27 खिलाड़ी उत्तर प्रदेश से है। जावेद खां ने बताया की 15 दिसम्बर 2015 को सभी खिलाड़ी लखनऊ से भूटान के लिए रवाना होगें। पिछले साल दिसम्बर 2014 में उत्तर प्रदेश के 5 खिलाड़ीयों ने 3 कास्य व 2 रजत पदक चौथी अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता देहरादून में पदक प्राप्त किये जिससे प्रदेश का नाम अंतराष्ट्रीय स्तर पर उत्तर प्रदेश का नाम गौरवांवित किया। यू. पी. गुडवील ताइक्वांडो एसोसिएशन महिलाओं को आत्मरक्षा में निपुण बनाने के हर संभव प्रयास पिछले कई वर्षो से लगातार कर रही है। जिसमें कैम्प, प्रतियोगिताओं आदि का आयोजन समय-समय पर किया जाता है।  

प्रो0 रीता बहुगुणा जोशी ने सभी खिलाडीयों को आर्शिवाद एवं शुभकानाऐं देते हुए कहा कि पिछले कई सालो से उत्तर प्रदेश के खिलाडि़यों में ताइक्वांडो को लेकर बहुत रूझान बढ़ा है। बालको के साथ-साथ बालिकाओं ने ताइक्वांडो (मार्शल आर्ट) काफी रूचि दिखायी है। ये खेल के साथ आत्मरक्षा की कला भी है। जिससे आज के दौर में महिलाएं एवं बालिकाएं अपनी सुरक्षा कर सकती है।