नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) पर हमला बोलते हुए कहाकि उन्हें असम में बरपेटा के मंदिर में जाने से रोका गया। संसद भवन के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए राहुल ने आरोप लगाया कि आरएसएस ने मुझे मंदिर में जाने से रोका था। केरल के सीएम ओमान चांडी को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में न आने को कहे जाने के मुद्दे पर बोलते हुए राहुल ने आरोप लगाया।

राहुल ने केरल मुद्दे के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहाकि मुख्यमंत्री ओमान चांडी को कार्यक्रम में न बुलाना केरल के लोगों का अपमान है। उन्होंने हमारे सीएम को कार्यक्रम में शामिल होने से मना किया। गौरतलब है कि पीएम मोदी सोमवार को दो दिन की यात्रा पर केरल जाएंगे। वे यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही आईएनएस गरुड़ में गार्ड ऑफ ऑनर लेंगे और कंबाइंड ट्राई सर्विसेज कमांडर्स कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन करेंगे।

वहीं राहुल गांधी हाल ही में असम के बरपेटा जिले में पदयात्रा के लिए गए थे। वहां पर उन्होंने लोगों से मुलाकात की। असम में अगले साल चुनाव होने हैं और बरपेटा जिला कांग्रेस के लिए खासा अहम है, यहां पर अल्पसंख्यक आबादी की बहुलता है। रविवार को असम के सीएम तरुण गोगोई ने आरोप लगाया था कि आरएसएस और भाजपा ने कुछ महिलाओं को बरपेटा सत्र के बाहर तैनात कर दिया जिसके चलते राहुल गांधी मंदिर में नहीं जा पाए। उन्होंने कहाकि हम इस मामले की जांच कराएंगे। आरएसएस ने सत्र पर कब्जा कर रखा है।