लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में बढ़ते आपराधिक ग्राफ पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से दो महिलाओं के सिर सूटकेस में सीतापुर में बरामद हुए और धड़ लखनऊ में उससे अपराधियों के बुलन्द होसले पता चलते है। अपराधी एक जिले से दूसरे जिले तक अपराध करते हुए कानूनी इकबाल को चिढ़ा रहे है और सपा सरकार ‘चुनावी बिसात पर धून’ बनाकर आत्ममुग्ध हो रही है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि जब सपा विधायक के भतीजे की हत्या हो रही है तो आमजनमानस को सरकार सुरक्षा की गारंटी कैसे दे सकती है। बनारस में बसपा नेता की हत्या इलाहाबाद में सपा विधायक के भतीजे की हत्या लखनऊ में दो बहनों की हत्या और पंचायत चुनावों में रिकार्डतोड़ हिंसा ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है। अपराधियों के हौसले बुलन्द है और सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कि महिला अपराधों के मामले में उ0प्र0 का स्थान शीर्ष स्थान पर है। बलात्कार व छेड़छाड़ की घटनाएं सामान्य हो गयी है। साम्प्रदायिक तनाव की घटनाओं के कारण उ0प्र0 में असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। मुख्यमंत्री जी उ0प्र0 के बारे में बनी हुई धारणा को बदलने की बात कह रहे है लेकिन सत्ता से संरक्षण प्राप्त अराजक तत्व उनके मंसूबों को ध्वस्त कर रहे है।