फर्नीचर श्रेणी में घरों व कार्यालयों की जरुरतों को पूरा करने वाले बड़े समूह गोदरेज ने आज लाइफस्टाइल मॉड्यूलर किचन गैलरी ब्रांड क्विजीन रिगेल की शुरूआत की। ब्रांड के पहले स्टोर की शुरुआत बैंगलोर के इंदिरानगर जैसे पॉश इलाके में की गई है। यह अगले साल तक देश भर के प्रमुख शहरों में खुलने वाली ऐसे छह स्टोर्स में से पहला स्टोर है।

ग्रुप को इनोवेशन के लिए प्रेरित करने वाली रचनात्मक सोच क्विजीन रिगेल का आधार है। इस ब्रांड को उपयोगकर्ता व मानव सोच के अनुसार विकसित किया गया है। इस क्षेत्र के किसी भी अन्य स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय ब्रांड से अलग क्विजीन रिगेल को एंथ्रोपोमेट्रिक, इर्गोनॉमिक्स और हमारे कंज्यूमर के कुकिंग स्टाइल पर बनाया गया है। गैलेरी में दिलचस्प कंज्यूमर टचप्वाइंट्स से लेकर कंपलीट टर्नकी किचन सॉल्यूशन, एप्लायंस व एसेसरीज सहित किचन के लिए एक्सपर्ट डिजाइनर्स के गाइडेंस तक क्विजीन रिगेल उन सभी लोगों के लिए उपयुक्त है जो दोस्तों व परिजनों के लिए जगह बनाना चाहते हैं, अच्छी पसंद रखते हैं और कई जरुरतों को पूरा करने वाले और सुनहरी यादों वाले उत्पादों को लगाना चाहते हैं।

गोदरेज इंटीरियो के सीओओ अनिल माथुर ने कहा कि ज्यादातर शहरी ग्राहक दुनिया भर की यात्रा करते हैं और ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध प्रीमियम प्रोडक्ट के स्तर को पाना चाहते हैं। इन ग्राहकों की जरुरतों को पूरा करने के लिए हमने क्विजीन रिगेल की लॉन्चिंग की है।