नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर ने पिछले साल कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी लेकिन अब करिश्मा ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली है। करिश्मा ने अब फैमिली कोर्ट में दी गई इस अपील से अपनी सहमति वापस ले ली है। करिश्मा का कहना है कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं।

करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे ने अंग्रेजी अखबार मिड डे को बताया कि तलाक की अर्जी के 6 महीने के अंदर संजय को दिए गए कमिटमेंस को पूरा करना था जिसे वह नहीं कर सके। तो अब हम तलाक की अर्जी के लिए दी गई अपनी सहमति को वापस लेने के लिए एप्लीकेशन दे दी है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को शुक्रवार को कोर्ट में आजिर रहने के लिए कहा है।

संजय के पास अर्जी में किए गए कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए दो दिनों का समय है। और अब तक उन्होंने इससे जुड़े किसी भी काम की शुरुआत नहीं की है और ना ही वो आज की कार्यवाही में मैजूद थे। इसलिए हमनें सहमति वापस लेने का विचार किया है। बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे, बेटी समारा और बेटा कियान राज हैं।