पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुलायम  साधा मायावती पर निशाना 

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अब दिल्ली पर राज करने की तैयारी में हैं। लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुलायम सिंह ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

मुलायम सिंह ने आज सपा के प्रदेश मुख्यालय में सम्मेलन में मायावती पर पहली बार निशाना साधा। मुलायम ने कहा कि दलित की बेटी ऊंची जाति का काम करती है। यह हमारे हर काम में बस रुकावट डालने में ही अपनी शान समझती हैं। ऊंची जाति का काम करके मायावती ने आपका का काम रोका है। मुलायम ने कहा कि सपा सरकार आप सभी पिछड़ों व दलितों की है। सरकार आपका सारा सपना पूरा कर रही है। इतनी बड़ी संख्या में इस बैठक में भीड़ देखकर विरोधियो की नींद उड़ गई है।

मुलायम ने बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी। मुलायम ने मोदी को कलेक्टर की संज्ञा दी। सपा के मुखिया ने कहा कि अब दिल्ली में कलेक्टर (मोदी) को हटाने का काम सपा को करना है। उन्होंने कहा कि बिना दिल्ली पर कब्जे के विकास नहीं होगा। दिल्ली में कलेक्टर को हटाकर अब हमको कलेक्टर बनना होगा। दिल्ली की सरकार कलेक्टर है और लखनऊ की सरकार पटवारी। अब लखनऊ के साथ ही दिल्ली में हमारी सरकार होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी ने हमेशा पिछड़ों के उत्थान का काम किया। हम हवा में कोई वादा नहीं करते। जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं और जो हम नहीं कहते वह करते भी नहीं हैं। जो जनता से वादा किया वह कम समय में ही पूरा कर लिया है। हमने गरीब व किसानों के लिए काम किया। सरकार अपाहिजों के लिए भी काम कर रही है। अपाहिज लोगों को सुविधा दी जाएगी। हमारी पार्टी ने महिलाओं को एमएलसी बनाया। पार्टी में महिलाओं का पूरा सम्मान होता है। देश का माहौल बदल रहा है। इसके कारण ही हम सभी समाजवादियों की जिम्मेदारी बढ़ी है।