यस बैंक ने अपनी तरह की पहली और अनूठी इंटरेक्टिव बैंकिंग सेवा लांच करने की घोषणा की है। इस स्टेटमेन्ट से यस बैंक के ग्राहक अपने खातों को परम्परागत सांख्यिकी संस्करण के स्थान पर अब इन्टरेक्टिव तरीके से देख सकेंगे।

अपने ईको फ्रेण्डली ईमेल स्टेटमेंट प्लेटफाॅर्म के से भी इंटरेक्टिव स्टैटमेंट सेवा जारी की गई है जिसमें अद्वितीय सुविधाओं का समावेश किया गया है जैसे कि बैंक के साथ अपनी रिलेशनशिप को एक ही बिंदू के आधार पर देखने, डायनेमिक सर्च और चुनने के साथ ही पर्सनल इन्फोग्राफिक सेवा जो कि नियमित बैंकिंग स्टेटमेंट्स की तुलना में बिल्कुल अलग अनुभव प्रदान करता है।

इस लांच के बारे में जानकारी देते हुए यस बैंक लिमिटेड कें सीनियर ग्रुप प्रेसिडेन्ट, रिटेल एण्ड बिजनेस बैंकिंग प्रलय मण्डल ने कहा कि ‘‘ हम काफी समय से हमारे सम्मानित खाताधारकों की प्राथमिकता को महसूस कर रहे थे, और इन्हीं आशाओं के अनुरूप यस बैंक ने उच्च गुणवत्तापूर्ण और नवोन्मेशी सेवाएं अपने बैंक स्टेटमेन्ट पेशकश के साथ उन्हें प्रदान की है। हमने यस बैंक की नई स्टेटमेंट सेवा को आसानी से समझने, आसानी से सुलभ तथा धन प्रबन्धन विश्लेषन के साथ उपलब्ध करवाई है जो कि पारम्परिक बैंक स्टेटमेंट सेवाओं से कहीं आगे है। उन्होंने कहा कि इंटरेक्टिव बैंकिंग स्टेटमेंट सेवा बैंक के ग्राहकों के लिए एक अनूठी मूल्यवर्घित सेवा होगी।‘‘