वॉर्न वारियर्स ने किया सचिन ब्लास्टर्स का सफाया , 3-0 से जीती सीरीज

वॉर्न वारियर्स ने किया सचिन ब्लास्टर्स का सफाया , 3-0 से जीती सीरीज

अमेरिका में जारी ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में रविवार को सचिन तेंदुलकर के धुरंधरों को शेन वॉर्न की टीम के आगे एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। वॉर्न की टीम ने अंतिम मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की। इस प्रकार तीन मैचों की इस सीरीज में वॉर्न ने 3-0 से कब्जा कर लिया।

सचिन की टीम के द्वारा रखे गए 219 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वॉर्न की टीम ने 6 विकेट खोकर एक गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। वॉर्न वारियर्स की ओर से कुमार संगकारा (42) और रिकी पोंटिंग (43) रन बनाए, वहीं एंड्र्यू साइमंड्स ने 19 गेंदों में 31 रन की पारी खेली।

इससे पहले सचिन ब्लास्टर्स टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 219 रन बनाए। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने ओपनिंग करते हुए शानदार शुरुआत दी। सहवाग ने 15 गेंदों में 27 रन बनाए और तेंदुलकर के साथ 55 रन की साझेदारी की। इसके बाद सचिन ने आक्रामक बैटिंग जारी रखी और आउट होने से पहले 27 गेंदों में 56 रन ठोक दिए, जिसमें 2 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी अर्धशतक बनाया। उन्होंने 37 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए। वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी कार्ल हूपर ने भी 33 रन की पारी खेलकर सचिन की टीम का स्कोर 200 के पार ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

वॉर्न वारियर्स की ओर से न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी ने 3 विकेट लिए, जबकि कॉर्टनी वाल्श और एंड्रयू साइमंड्स को एक-एक विकेट मिले।