फिर हारे सचिन के ब्लास्टर्स

फिर हारे सचिन के ब्लास्टर्स

वॉर्न के वारियर्स ने जीती श्रंखला 

ह्यूस्टन: अमेरिका में जारी ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में सचिन के धुरंधरों को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। वॉर्न वारियर्स ने सचिन ब्लास्टर्स को 57 रन से हराया। इस प्रकार वॉर्न की टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

टॉस जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर ने वॉर्न की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया। वॉर्न की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 262 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। कुमार संगकारा ने धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने महज 30 गेंदों में पर 70 रन ठोक दिए, वहीं जैक कलिस ने 23 गेंदों पर 45 रन और रिकी पोंटिंग ने 16 गेंदों पर 41 रन की तूफानी पारी खेली।

इसके बाद विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए तेंदुलकर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 208 रन ही बना पायी। सचिन ने 20 गेंदों पर 33 रन बनाए, वहीं वीरेंद्र सहवाग ने 16 रन, शान पोलाक ने 22 गेंदों पर 55 रन, ब्रायन लारा ने 19 रन और सौरव गांगुली 12 रनों का योगदान दिया।

मिनट मेड पार्क में खेले गए इस मैच में वरिष्ठ खिलाड़ियों ने अपनी पारियों से दर्शकों को खूब रोमांचित किया। अब ये दिग्गज खिलाड़ी लास एंजिल्स जाएंगे, जहां शनिवार को सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। पहला मैच 7 नवंबर को न्यूयार्क में खेला गया था, जिसे वार्न की टीम ने आसानी से जीता था। मैचों के परिणाम हालांकि ज्यादा मायने नहीं रखते, क्योंकि ये केवल प्रदर्शनी मैच हैं लेकिन दोनों टीमों के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिली और खिलाड़ियों ने आखिर तक हार नहीं मानी।