ये बीजेपी की हार नहीं, आत्महत्या है: भाजपा सांसद

ये बीजेपी की हार नहीं, आत्महत्या है: भाजपा सांसद

पटना। बिहार चुनाव में बीजेपी की हार के बाद पार्टी के भीतर से लगातार विरोध की आवाज उठ रही है। पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और आरके सिंह के बाद बेगुसराय से सांसद भोला सिंह ने पार्टी नेतृत्व पर करारा हमला बोला है। भोला सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लेते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष किया है।

भोला सिंह ने पीएम मोदी की भाषा को अमर्यादित बताया है। भोला सिंह ने कहा कि बिहार में हार के लिए सेनापति ही जिम्मेदार हैं। भोला सिंह ने कहा कि सेनापति हेलीकॉप्टर से घूमते थे लेकिन बिहार के नेताओं को किसी ने नहीं पूछा।

बेगुसराय से पार्टी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने पूरे चुनाव में अपनी मर्यादा नहीं लांघी जबकि प्रधानमंत्री से लेकर सभी नेता मर्यादा तोड़ते रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी रास्ते से भटकी इसलिए उसे गिरना ही था। रोजी-रोटी के बदले गाय और पाकिस्तान को चुनावी मुद्दा बनाया गया। सिंह ने कहा, 'मुझे पार्टी की नाव डूबने का दुख नहीं है लेकिन जहां नाव डूबी वहां घुटने भर पानी था।'

भोला सिंह ने कहा कि बिहार में बीजेपी का कोई स्थापित नेतृत्व नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र के तौर तरीकों से भी ये ही संदेश मिले। भोला सिंह ने साफ कहा कि ये बीजेपी की हार नहीं है बल्कि उसने आत्महत्या कर ली है।