बिहार की जनता ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया: लालू

बिहार की जनता ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया: लालू

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव और नीतीश कुमार एक साथ नजर आए। नीतीश खुद लालू से मिलने आरजेडी दफ्तर पहुंचे। दोनों गले मिले और एक-दूसरे को जीत की बधाई दी।

लालू ने कहा कि बीजेपी का बिहार की जनता ने सूपड़ा साफ कर दिया। हम बीजेपी के खिलाफ आंदोलन करेंगे और इसे नक्शे से मिटा देंगे। हम गरीबों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। लालू यादव मोदी ने नीतीश को बधाई दी है, ये अच्छा संकेत है, लेकिन हम बीजेपी से लड़ते रहेंगे। लालू ने कहा कि मैं 10 दिन बाद लालटेन लेकर वाराणसी जाऊंगा।

लालू ने कहा कि देश हित में भाजपा को दिल्ली की गद्दी कर एक दिन भी बैठे रहने देना टुकड़ा-टुकड़ा करने जैसा है। हम पूरे देश का दौरा करेंगे और मोदी के फासिस्ट लोगों को उखाड़कर फेंकेंगे। हमारा सर्वेक्षण सही निकला और बाकी सबकी हार, ये महागठबंधन की जीत है। बिहार की जनता को बधाई और किसी भी अखबार को कुछ बोले हैं उसको वापस लेते हैं।

आदिवासी, दलित, पिछड़ी जाति के लोगों और अगड़ी जाति के गरीब लोगों ने हमें वोट किया उनको बधाई। नीतीश जी को प्रधानमंत्री को बधाई दिया। पूरे देश के नेताओं ने हमको बधाई दी, पर आज के देश की जो समस्या है उसपर इसका असर नहीं पड़ेगा हम राजनीतिक आदमी हैं।