मोदी को बिहार के अपमान का जवाब मिला: मीसा भारती

मोदी को बिहार के अपमान का जवाब मिला: मीसा भारती

पटना: बिहार चुनाव 2015 के परिणामों के रूझानों में महागठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है और राजग के वादों और दावों को जनता नकारती दिख रही है। इसके साथ ही महागठबंधन के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा कि बिहार की जनता ने मोदी को अपमान का जवाब दिया है। उनको पूरी उम्मीद है महागठबंधन बिहार की सत्ता पर काबिज होगी।  

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने बिहार की जनता को बधाई दी है। रूझानों को देखते हुए उन्होंने कहा है कि उनको महागठबंधन की झोली में करीब 150 सीटें आने की उम्मीद है।

कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि वह बिहार की जनता को बहुत-बहुत बधाई देती हैं। जनता का फैसला पीएम मोदी और भाजपा की हार है। उन लोगों ने सांप्रदायिकता का माहौल पैदा करने की कोशिश की थी, जिसका जनता ने जबाव दिया है।

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जीत की ओर बढ़ते महागठबंध के लिए नीतीश कुमार को बधाई दी है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव को महागठबंधन की जीत के लिए बधाई दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यह सहिष्णुता की जीत है और असहिष्णुता की हार है।

गौरतलब है कि 243 सीटों पर पांच चरणों में हुए मतदान के बाद रविवार को 39 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना हो रही है।

India