रोहित, बिन्नी, भुवनेश्वर को रणजी खेलने का आदेश

रोहित, बिन्नी, भुवनेश्वर को रणजी खेलने का आदेश

मोहाली। बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टेस्ट से भुवनेश्वर कुमार, स्टुअर्ट बिन्नी और रोहित शर्मा को टीम इंडिया से रीलिव कर दिया। इन तीनों खिलाडियों को रणजी मैच खेलने को कहा गया है। इनकी अनुपस्थिति में पंजाब के गुरकीरत सिंह मान और मनदीप सिंह को टीम इंडिया के साथ रहने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म के चलते तीनों को घरेलू क्रिकेट खेलने का आदेश दिया गया है।

घरेलू क्रिकेट में भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश, रोहित शर्मा मुंबई और स्टुअर्ट बिन्नी कर्नाटक की ओर से खेलते हैं। गौरतलब है कि सात नवंबर से तीनों खिलाडियों की टीमों के मैच होंगे। इस दौरान मुंबई और उत्तर प्रदेश व कर्नाटक और ओडिशा के बीच मैच होगा। इन मैचों में खेलकर जहां ये खिलाड़ी अपनी फॉर्म पा सकते हैं साथ ही अपनी टीमों की मदद कर सकेंगे।

सूत्रों का कहना है कि वैसे भी ये तीनों खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बैठे रहते। इसलिए तीनों को रीलिज कर दिया गया। इस साल टेस्ट में तीनों का खराब प्रदर्शन रहा है। रोहित ने पांच टेस्ट खेले और 300 रन बनाए। इसमें केवल तीन अर्धशतक है। वहीं स्टुअर्ट बिन्नी ने दो टेस्ट में तीन विकेट लिए और 76 रन बनाए हैं। वहीं भुवनेश्वर ने एक मैच खेला है और एक विकेट ले पाए हैं।