मायावती पर्यटक, सपा की सीधी टक्कर भाजपा से:  शिवपाल

मायावती पर्यटक, सपा की सीधी टक्कर भाजपा से: शिवपाल

इंस्टेंटखबर ब्यूरो 

लखनऊ: यूपी के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि सन 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा की सीधी टक्कर भारतीय जनता पार्टी से होगी। उन्होंने बसपा को चुनावी मुकाबले में मानने से इनकार करते हुए कहा कि मायावती पर्यटक हैं। यूपी की सत्ता में मायावती का आना मुंगेरी लाल के हसीन सपने जैसा है। उनके दावे में कोई दम नहीं है।

शिवपाल बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे। पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि सपा ने पंचायत चुनाव में 60 फीसद सीटें जीती हैं। हमारा प्रदर्शन इन पंचायत चुनावों में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने सन 2017 के विधानसभा चुनाव में यूपी में सपा की बहुमत से सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सभी क्षेत्रों में बहुत ही अच्छा काम कर रही है। इस सरकार ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले किये गए सारे वादे पूरे कर दिये हैं और विकास के तमाम काम जारी हैं। 

पंचायत चुनाव में ओवैसी की पार्टी के प्रदर्शन पर शिवपाल ने कहा कि उनकी यूपी में कोई जमीन नहीं है। सपा नेता ने उम्मीद जताई कि हो सकता है कि पंचायत चुनाव में जीते ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी हमारे साथ आ जाएं। उन्होंने केंद्र सरकार पर राज्य सरकार की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोलते बहुत हैं लेकिन काम नहीं करते और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह न बोलते थे और न ही काम करते थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India