ताजमहल की शान में जुकरबर्ग ने पढ़े क़सीदे

ताजमहल की शान में जुकरबर्ग ने पढ़े क़सीदे

आगरा: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में ताजमहल का दीदार किया। ताजमहल की खूबसूरती से प्रभावित जुकरबर्ग ने कहा, "यह मेरी उम्मीद से बढ़कर अद्भुत है।" प्यार के स्मारक के सामने खिंची अपनी तस्वीर को फेसबुक पर साझा करते हुए जुकरबर्ग ने लिखा, "मैं कल (बुधवार को)अपने टाउनहॉल प्रश्न उत्तर के लिए भारत में उपस्थित हूं और मैंने ताजमहल जाने का फैसला किया था। मैं इसे देखना चाहता था। "

जुकरबर्ग ने लिखा, "यह मेरी उम्मीद से बढ़कर अद्भुत है। यह अभूतपूर्व है कि लोग क्या बना सकते हैं और प्यार हमें क्या बनाने के लिए प्रेरित कर सकता है।"

पिछले महीने अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेजबानी करने वाले जुकरबर्ग बुधवार को आईआईटी दिल्ली में एक टाउन हॉल प्रश्न उत्तर सत्र में शामिल होंगे। जुकरबर्ग द्वारा सोशल मीडिया पर भारतीयों को सबसे सक्रिय सुमदायों में से एक बताने के बाद इस समारोह को बेहद सकारात्मक तौर पर देखा जा रहा है।

जुकरबर्ग ने कहा था, "भारत में 13 करोड़ फेसबुक उपभोक्ता हैं। मैं अपने सबसे सक्रिय समुदायों में से एक को सीधे सुनने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।"

India