शिवसेना ने मोदी को बताया ढोंगी

शिवसेना ने मोदी को बताया ढोंगी

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रही शिवसेना के निशाने पर अब प्रधानमंत्री मोदी आ गए हैं। शिवसेना ने एक पोस्टर लगाकर प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा ढोंगी करार दिया है। दरअसल शिवसेना ने मुंबई में दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में शिवसेना से संस्थापक बाल ठाकरे के साथ नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, शरद पवार, राज ठाकरे सहित कई नेताओं की फोटो लगी है। इस तस्वीरों में ये सभी नेता बाल ठाकरे के आगे सिर झुकाकर खड़े नजर आ रहे हैं।

वहीं इस पोस्टर में लिखा गया है कि ढोंग करने वाले लोग भूल गए वो दिन जब उनकी गर्व से उंची गर्दन बाला साहेब के चरणों में झुकी हुई थी। वहीं, महाराष्ट्र के मंत्री रामदास कदम ने कहा है कि भाजपा के मुंबई प्रमुख आशिष शेलर के कारण भाजपा और शिवसेना के बीच खटास बढ़ी है। मंगलवार को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों की वकालत करने संबंधी टिप्पणी के लिए भाजपा के महाराष्ट्र प्रमुख राणासाहेब दाणवे को आड़े हाथ लेते हुए शिवसेना नेता रामदास कदम ने कहा कि दाणवे को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके विचारों का समर्थन करते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में वित्त मंत्री अरूण जेटली ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीते दिनों में कुछ लोगों ने अपनी राय रखने के लिए गुंडागर्दी करनी शुरू कर दी है, जिनकी वजह से काफी समस्याएं आई हैं। उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण बात ये है कि इस काम शामिल लोगों का लगातार विरोध हो रहा है। ऎसी मानसिकता रखने वाले लोगों से ज्यादातर लोग दूसरी बना रहे हैं। ये लोग अपनी पब्लिसिटी के लिए गुंडागर्दी पर उतर आए हैं और लगातार एक जैसी हरकतें कर रहे हैं।