शो '24' का दूसरा सीजन अगले साल

शो '24' का दूसरा सीजन अगले साल

टेलिविजन शो '24' से छोटे पर्दे पर कदम रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को लगता है कि यह शो इससे जुड़े रहने वाले सभी लोगों के लिए जीवन को बदल देने वाला अनुभव है। टीवी शो '24' के दूसरे संस्करण की पहली झलकी मंगलवार को यहां एक समारोह में जारी की गई।

अनिल से जब पूछा गया कि इस शो में काम करने के बाद क्या अपराध की दुनिया के प्रति उनकी सोच में बदलाव आया है, तो उन्होंने कहा, 'यह एक ऐसा शो है, जिसने इसके पहले संस्करण से जुड़े रहने वाले लोगों के जीवन को कहीं न कहीं बदला है।'

अनिल ने कहा, 'निश्चित तौर पर इस शो के लिए हमें कई लोगों से मिलना पड़ता है। पिछली बार हमने मुंबई पुलिस प्रमुख राकेश मारिया से मदद ली थी।'

शो के पहले संस्करण में मंदिरा बेदी, टिस्का चोपड़ा, नील भोपालम के साथ अनुपम खेर और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में थे। वहीं दूसरे संस्करण के मुख्य किरदारों बारे में अनिल ने कोई खुलासा नहीं किया।

अभिनेता का दावा है कि शो का दूसरा संस्करण कई मायनों में इसके पहले संस्करण से उम्दा है। शो के पहले संस्करण का निर्देशन अभिनय देव ने किया था और वह दूसरे संस्करण का भी निर्देशन करेंगे। शो अगले साल से प्रसारित होगा।