दीपिका ने 'बाजीराव मस्तानी' का गाना रिलीज़ किया

दीपिका ने 'बाजीराव मस्तानी' का गाना रिलीज़ किया

नई दिल्‍ली: जयपुर के राज घराने की ख़ास मेहमान बनी 'मस्तानी' यानी दीपिका पादुकोण। दीपिका ने यहां अपनी फ़िल्म 'बजीराव मस्तानी' का एक गाना भी जारी किया।

आम तौर पर जयपुर के राजमहल की दीवारों में पुरानी कलाकृतियां दिखाई जाती हैं मगर यहां पहली बार बॉलीवुड का जलवा दिखाया गया। इस राजमहल में पहली बार 'बजी राव मस्तानी' का गाना जारी किया गया। शायद वजह ये हो सकती है कि चूंकि फ़िल्म भी किसी बादशाह की मोहब्बत को दर्शा रही है इसलिए बाजीराव की मस्तानी को ख़ास मेहमान बनाकर उनकी फ़िल्म के गाने को जारी करने की अनुमति दी गई।

जयपुर के राजमहल में जो गाना रिलीज़ हुआ वो भी फ़िल्म 'मुग़ल-ए-आज़म' के गाने से प्रेरित है और इस गाने के लिए शीश महल जैसा एक आइना महल बनाया गया है। और उस आईना महल में गाना शूट हुआ है।

इस मौक़े पर दीपिका पादुकोण ने कहा, 'हमें इस गाने को यहां रिलीज़ करके गर्व हो रहा है। ये गाना फ़िल्म 'मुग़ल-ए-आज़म' के गाने से प्रेरित है। हमने शीश महल गाने के तर्ज़ पर आईना महल बनाने की कोशिश की है। ये संजय लीला भंसाली की अपनी कल्पना है जिसे आज के तरीके से तैयार किया है"।

गौरतलब है की जयपुर से पहले फ़िल्म 'बजी राव मस्तानी' का एक गाना दिल्ली में रिलीज़ किया गया। उस गाने को रिलीज़ करने के बाद दीपिका जयपुर गई थीं अपने दुसरे गाने को रिलीज़ करने। दीपिका अपनी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और फ़िल्म के प्रचार के लिए कमर कस कर मैदान पकड़ चुकी हैं।