एमडी समेत 6 अफसरों पर जुर्माना केवल दिखावा मात्र: डाॅ0 चन्द्रमोहन

एमडी समेत 6 अफसरों पर जुर्माना केवल दिखावा मात्र: डाॅ0 चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि विद्युत नियामक आयोग द्वारा बिजली चोरी और लाइन हानियां रोकने में विफल पूर्वाचंल विद्युत वितरण निगम के अफसरों पर कार्यवाही केवल दिखावा ही है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में बिजली आपूर्ति बेहाल है परिणाम स्वरूप सूखे की मार से झेल रहे किसानों पर दोहरी मार  हो रही है, प्रदेश के मुख्यमंत्री मेक-इन-यूपी का जुमला खूब दे रहे है। लेकिन पर्याप्त विद्युत आपूर्ति न होने से औद्योगिक संकुलों में कार्य नही हो पा रहा है। 

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के अन्य स्थानों इटावा, रामपुर, बदायू, कन्नौज, मैनपुरी में बिजली चोरो पर कार्यवाही कब होगी। अगर नियामक आयोग बिजली चोरी को लेकर गम्भीर है तो वह सत्तारूढ दल के हनक वाले नेताओं के समर्थकों पर सख्त कार्यवाही क्यों नहीं ?

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश का ऊर्जा मंत्रालय में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त करने की कोई योजना अभी तक क्रियान्वित नहीं हो पायी। बिजली व्यवस्था को सुचारू करने के नाम पर शासन और प्रशासन की मिलीभगत से बडा गोलमाल हो रहा है।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि त्यौहारों का समय प्रारम्भ हो गया है प्रदेश में बिजली कटौती जोरो पर है। प्रदेश सरकार उत्पादन बढाने और बिजली आपूर्ति के बडे दावे कर रही हैं लेकिन सरकार अपने दावे पूरी करने में विफल है।  

Lucknow, Uttar Pradesh, India