भारत में बैडमिंटन प्रतिभा खोजने में मदद करेगा किंडर+स्पोर्ट

भारत में बैडमिंटन प्रतिभा खोजने में मदद करेगा किंडर+स्पोर्ट

भारत के विभिन्न हिस्सों के चार शीर्ष वरीयता प्राप्त राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी किंडर+स्पोर्ट एक्सपो मिलानो में अपने इतालवी समकक्षों के साथ होने वाले दोस्ताना मैच अपनी बैडमिंटन के खेल का प्रदर्शन करेंगे, मिलान में आयोजित इस प्रतिष्ठित ग्लोबल एक्सपो में इस साल 140 से अधिक देश के प्रतिस्पर्धी भाग ले रहे हैं। बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन एक्सपो मिलानो मजबूत उपस्थिति वाले फरेरो ग्रुप के किंडर+स्पोर्ट द्वारा किया जा रहा है जिसने इंटरनेशनल स्पोर्ट फेडरेशन को शामिल करते हुए कई महत्वपूर्ण इवेंट्स के आयोजन किये हैं।

भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाडियों में - हरियाणा के राणा जयंत, उत्तर प्रदेश के विकास यादव, तेलंगाना की सामिया फारूकी और उत्तराखंड की स्नेहा रजवार शामिल है जो अंडर 13 के नेशनल बैडमिंटन चैंपियन हैं। किंडर+स्पोर्ट बैडमिंटन टूर्नामेंट में भागादारी के लिए उनका चयन भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) द्वारा किया गया है जो राष्ट्रीय स्तर पर बैडमिंटन को बढ़ावा देने वाली गवर्निंग बॉडी है।

फरेरो इंडिया के महासचिव इंदर चोपड़ा ने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय आयोजन में भारत के युवा प्रतिभाओं को खेलते हुए देखना हम सभी के लिए गौरव की बात है। हमे पूरा विश्वास है कि किंडर+स्पोर्ट के माध्यम से भारत में ऐसी कई और प्रतिभा को विकसित करने में सक्षम होंगे।

किंडर+स्पोर्ट युवा पीढ़ी के बीच एक्टिव लाइफ स्टाइल को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस प्रोजेक्ट के माध्यम से हम बच्चों और उनके परिजनों के बीच जॉय ऑफ मूविंग को बढ़ावा देते हुए मूवमेंट के कल्चर को प्रेरित करना चाहते हैं।