अब कसूरी के कार्यक्रम में शिवसेना ने डाला अड़ंगा

अब कसूरी के कार्यक्रम में शिवसेना ने डाला अड़ंगा

मुंबई: गजल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कराने के बाद शिवसेना ने आज शहर के एक कन्वेंशन सेंटर के प्रबंधन से कहा कि वह पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन का कार्यक्रम रद्द करे। पड़ोसी देश के आतंकवाद का समर्थन करने का हवाला देते हुए पार्टी ने चेतावनी दी कि कार्यक्रम अगर रद्द नहीं किया गया तो बाधित किया जाएगा।

सेना विभाग प्रमुख आशीष चेंबूरकर ने नेहरू तारामंडल के निदेशक को एक पत्र लिखा, जिसमें मांग की कि कार्यक्रम को रद्द किया जाए और आयोजकों को उसके अनुसार सूचित किया जाए।

चेंबूरकर ने कहा, 'नेहरू तारामंडल के लोगों ने जहां कार्यक्रम होना है, हमसे कहा कि वो इसे रद्द करने का प्रयास करेंगे।' उन्होंने कहा, 'हमने उन्हें सूचित किया है कि अगर कार्यक्रम रद्द नहीं किया जाता है तो हम उसे बाधित करेंगे।'

ऑब्जर्वर रिसर्च फाउन्डेशन मुंबई ने कल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से संपर्क किया और शहर में गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द किए जाने के बाद कसूरी के लिए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की। यही संगठन कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

कसूरी 12 अक्तूबर को मुंबई में 'नाइदर ए हॉक नॉर ए डोव :एन इंसाइडर्स एकाउन्ट ऑफ पाकिस्तान्स फॉरेन पॉलिसी' का मुंबई में हॉल ऑफ कल्चर, नेहरू सेंटर, वरली में विमोचन करेंगे।

India