श्रेणियाँ: लखनऊ

मायावती भ्रष्टाचार के उजागर होने से बौखलाई है: डा0 बाजपेयी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि बसपा संस्थापक काशीराम जी की पुण्यतिथि के अवसर पर बसपा सुप्रीमों मायावती जी द्वारा केन्द्र सरकार के बारे मंे लगाये गये आरोप पुरी तरह बेबुनियादी है और उनके द्वारा किया गया भ्रष्टाचार जब उजागर हो रहा है तो वह अपने बचाव में कुर्तक और तथ्यहीन बाते कर रही हैं।

प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने कहा कि आखिर क्यों यूपीए सरकार के समय जब सीबीआई द्वारा बाबू सिंह कुशवाहा, राकेश धर त्रिपाठी, रंगनाथ मिश्रा पर कार्यवाही की तो वह केन्द्र को समर्थन देने की डील में केवल खुद के बचाव के लिए चुप क्यों रही थी ? एनआरएचएम घोटाले में 74 एफआईआर हुई है और जांच प्रचलित है आखिर मायावती जी केवल पूछताछ से ही क्यों बौखला गयी, जबकि मायावती जी को बताना चाहिए कि अभी तक एनआरएचएम घोटाले से जुड़े हुए कितने लोगों की हत्यायें हुई है।

डा0 बाजपेयी ने कहा कि भारत में आरक्षण की जो संवैधानिक व्यवस्था है उसमें कोई परिवर्तन की पहल ही नही हैं फिर वह समाज को बांटने की बातें राजनैतिक स्वार्थ के लिए क्यों कर रही है। डा0 बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में साम्प्रदायिक तनाव की अभी तक 300 से ज्यादा घटनायें हो चुकी है फिर भी बहुजन समाज पार्टी की चुप्पी का कारण क्या है। प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल की भूमिका निभाने में संकोच के पीछे का कारण क्या है ? 

डा0 बाजपेयी ने कहा कि दादरी काण्ड जो की बसपा सुप्रीमों मायावती जी के गृह क्षेत्र का मामला है। फिर भी बसपा सुप्रीमों की भूमिका स्पष्ट नहीं रही, वह राहुल यादव पर चुप क्यों है ? 

डा0 बाजपेयी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाजिक समरसता के प्रति संकल्पित है और सबका साथ-सबका विकास आज सम्पूर्ण देश में दिखाई देने लगा है। लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभाओं के चुनावों में जनता ने जातिवादी राजनीति का सफाया किया है। 

डा0 बाजपेयी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी अपने भ्रष्टाचार में कार्यवाही से बचने के लिए समाजवादी पार्टी से गठजोड़ किया है। बसपा शासनकाल की 24 सिफारिश लोकायुक्त के द्वारा कार्यवाही के लिए प्रतिक्षा में हैं, उन्ही के चलते बसपा प्रदेश की जनता के साथ में धोखा कर रही है। आज प्रदेश दलितो पर अत्याचार हो रहा है और बसपा सुप्रीमों सहित पूरा दल केवल औपचारिक विरोध का अभिनय ही कर रहे है। आज उ0प्र0 में समाजवादी पार्टी की अराजकता के खिलाफ केवल और केवल सदन से लेकर सड़क तक केवल भारतीय जनता पार्टी ही संघर्ष कर रही हैं एवं पार्टी के कार्यकर्ता उत्पीड़न के खिलाफ लाठी खा रहे है, हवालात में बंद हो रहे है, जेल जा रहे है। बहुजन समाज पार्टी इसका जबाव दे ?

Share

हाल की खबर

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024

नया प्रधानमंत्री चुनने का समय आ गया: प्रियंका गाँधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों…

मई 4, 2024

जन मुद्दों पर अपना रुख साफ करें सभी दल: आइपीएफ

बभनी, सोनभद्ररोजगार, जमीन, शिक्षा, स्वास्थ्य, शुद्ध पेयजल और पर्यावरण की रक्षा जैसे जनता के जीवन…

मई 4, 2024

चौथे चरण के चुनाव में 41 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स ने उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024…

मई 4, 2024

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024