मोटो एक्स स्टाइल ने भारत में लांच किया स्मार्टफोन

मोटो एक्स स्टाइल ने भारत में लांच किया स्मार्टफोन

मोटोरोला ने अपना मोटो एक्स स्टाइल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। मोटो एक्स स्टाइल के 16 जीबी वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है और 32 जीबी वेरिएंट 31,999 रुपये में मिलेगा। यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 14 अक्टूबर से शुरू होगी।

मोटो एक्स स्टाइल में 5.7 इंच का क्यूएचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम के 1.8 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 808 हेक्सा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी का रैम मौजूद है। मोटो एक्स स्टाइल 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा और दोनों माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएंगे।

एक्स स्टाइल में एफ/2.0 और डुअल सीसीटी फ्लैश एपरचर वाला 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इस कैमरे से 4के रिजॉल्यूशन वाले वीडियो शूट कर पाना संभव है। फोन में 87 डिग्री वाइड-एंगल लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। डिवाइस में 3000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक, यह एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 30 घंटे तक चल सकती है। फास्ट चार्जिंग के लिए डिवाइस में मोटोरोला का टर्बोपावर 25 भी मौजूद है। मोटो एक्स स्टाइल में 4जी एलटीई, 3जी, वाई-फाई और अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं। एंड्रॉयड लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला यह स्मार्टफोन मोटोरोला के मोटो असिस्ट, मोटो डिस्प्ले और मोटो वॉयस जैसे ऐप से लैस होगा।

आपको बता दें कि मोटोरोला ने जुलाई महीने में मोटो एक्स प्ले के साथ अपने हाई-एंड मोटो एक्स स्टाइल स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया था।