नितीश मोदी से बहस को तैयार

नितीश मोदी से बहस को तैयार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी के पास बिहार में कारपेट बॉम्बिंग के लिए समय है, लेकिन देश के 300 सूखे ज़िलों के लिए समय नहीं है। नीतीश ने गोहत्या के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

पीएम मोदी से बहस के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा, मैं बहस के लिए तैयार हूं। मैं सबसे पहले विकास के मुद्दे पर बहस करना चाहूंगा। उन्हें भी बहस करने दीजिए। मध्य प्रदेश 'बीमारू' राज्यों की सूची से कैसे बाहर आया। क्या वह बहस करेंगे। वह समाज को बांटने के एजेंडे पर चलना चाहते हैं।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि बीजेपी पहले विकास की बात करती थी और अब गोहत्या के मुद्दे को भुना रही है। नीतीश ने कहा कि बीजेपी नेता जानबूझ कर एक मुद्दे को उछाल कर लोगों को अपने जाल में फंसाना चाहते हैं जबकि बिहार में 1955 से ही गोहत्या पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

नीतीश ने यह भी कहा कि बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है इसलिए वह बीफ बैन को मुद्दा बना रही है। आजम खान के यूएन को चिट्ठी लिखने के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुद्दे का देश के कानून के मुताबिक हल निकाला जाए।

India