लालू और नीतीश आये तो जंगलराज-2 आएगा: अमित शाह

लालू और नीतीश आये तो जंगलराज-2 आएगा: अमित शाह

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि 'अगर राज्‍य में लालू और नीतीश आएंगे तो जंगलराज-2 आएगा, लेकिन भाजपा और उसके सहयोगी राज्‍य में जंगलराज-2 नहीं आने देंगे।' उन्‍होंने प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनने का विश्‍वास भी जताया।

भाजपा अध्‍यक्ष ने रैली में कहा, 'बिहार में पिछले 25 सालों से विकास नहीं हुआ। अब लालू -नीतीश के कंधे पर बैठकर आ रहे हैं। लालू नीतीश बदलाव नहीं ला सकते, बल्कि उन्‍होंने राज्‍य में जातिवाद का जहर फैलाया है।'

शाह ने आगे कहा, नीतीश ने जनादेश की पीठ में छुरा भोंका है। लालू जी चुनाव को जातिगत रंग दे रहे हैं। पहले बिहार पूरे देश में शासन करता था। पिछले 25 वर्षों से राज्‍य विकास से महरूम है।

उन्‍होंने कहा, राज्‍य में एनडीए की सरकार बनने पर बिहार को नंबर एक राज्‍य बनाएंगे। साथ ही सरकार बनने पर सबसे ज्‍यादा ध्‍यान सीमांचल पर दिया जाएगा। हम विकास के नाम पर चुनाव चाहते हैं।

शाह ने आगे कहा, हम हरियाणा जीते, महाराष्ट्र जीते, झारखंड जीते,जम्मू-कश्मीर जीते। अब बिहार की बारी है। हम जहां एक बार जीते वहां कभी नहीं हारे, यह जनता का प्यार है।

India