शास्त्री की समाधि पर नहीं गए पीएम मोदी

शास्त्री की समाधि पर नहीं गए पीएम मोदी

मोदी के विजयघाट न जाने पर मचा बवाल, लालू ने बोला हमला 

पटना। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) नेता लालू प्रसाद यादव ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, आरएसएस और भाजपा पर हमला बोला है। लालू ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर गांधी की हत्या के बारे में तीन सवाल पूछे और खुद ही जवाब भी दिया। इस ट्वीट के जरिए लालू ने परोक्ष रूप से पीएम मोदी को गांधी की हत्या से जोड़ा।

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा कि, बापू के हत्यारे गोडसे को कौन पूजता है? इसके जवाब में लिखा, आरएसएस। फिर पूछा, आरएसएस को कौन पूजता है? फिर लिखा, भाजपा। तीसरे सवाल में लिखा, भाजपा को कौन चला रहा है? लिखा, मोदी। अंत में लिखा, तो हत्यारा कौन हुआ?

वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि न देने पर विवाद हो गया है। शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री ने कहाकि पिछले 50 साल में ऎसा कभी नहीं हुआ कि कोई प्रधानमंत्री विजय घाट न गया हो। हालांकि पीएम मोदी ने ट्वीट कर लाल बहादुर शास्त्री को याद किया।

पीएम मोदी ने राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने राजघाट और विजय घाट दोनों जगह जाकर श्रद्धांजलि दी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कई केन्द्रीय मंत्रियों ने भी महात्मा गांधी को याद किया।

India