नरभक्षी और तड़ीपार बिहार को सदाचार ना सिखाए

नरभक्षी और तड़ीपार बिहार को सदाचार ना सिखाए

अमित शाह के चारा चोर के बयान पर लालू का पलटवार 

नई दिल्ली। बिहार जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। अब लालू यादव ने अमित शाह पर जवाबी हमला बोला है। खुद को चारा चोर कहने से भड़ते लालू ने नाम लिए बिना Twitter पर लिखा कि एक नरभक्षी और तड़ीपार बिहार को सदाचार ना सिखाए, पहले स्वयं के कुकर्म और खुद पर लगी सारी जघन्य धाराओं के बारे में चिल्लाकर लोगों को बताएं।

आपको बता दें कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि बिहार की पहचान चारा चोर लालू से होता था और आज उसी के साथ मिलकर नीतीश बिहार में सुशासन लाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही बिहार का विकास हो सकता है। ये लोग आरक्षण के मामले में झूठ बोलकर चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाना चाहते हैं।

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा था कि जब मौनी बाबा (मनमोहन सिंह) विदेश जाते थे तब कोई पूछता नहीं था, परंतु आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए हजारों लोग आते हैं। विदेशों में आज भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। शाह ने कहा कि भाजपा किसी नेता के आधार पर नहीं, किसी चुनावी लहर के आधार पर नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम के आधार पर चुनाव जीतती है। कार्यकर्ता लड़ाई के मैदान में जाएं और दुश्मन को परास्त कर बिहार में भाजपा का झंडा लहरा दें।