सोहन लाल कमोडिटीज ने निजी इक्विटी फण्डिंग से 100 करोड़ रुपए जुटाए

सोहन लाल कमोडिटीज ने निजी इक्विटी फण्डिंग से 100 करोड़ रुपए जुटाए

 भारत के शीर्ष एग्री-लाॅजिस्टिक समूह, सोहन लाल कमोडिटी मैनेजमेन्ट (एसएलसीएम) ने प्राइवेट इक्विटी फण्ड के अपने चैथे दौर में 100 करोड़ रुपए जुटाए हैं जिनमें क्रिएशन इन्वेस्टमेंट कैपिटल मैनेजमेंट और मौजूदा निवेशक एवरस्टोन कैपिटल शामिल हैं।

एसएलसीएम को वित्तपोषण के पूर्व के सफल दौर में प्राइवेट इक्विटी फण्ड्स एवरस्टोन कैपिटल, मेफिल्ड एडवाइजर्स, नेक्सस वेंचर पार्टनर्स और आइसीआईसीआई के मौजूदा इण्डिया फण्ड का समर्थन पहले से ही प्राप्त है।

इस नए विकास क्रम पर प्रकाश डालते हुए एसएलसीएम के प्रवर्तक एवं समूह मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सन्दीप सभरवाल ने कहा ‘‘ हम अपने बोर्ड में क्रिएशन इन्वेस्टमेंट का स्वागत करते है और विश्वास करते हैं कि हमारी भागीदारी कम्पनी की भावी योजनाओं के लिए एक ‘‘ उत्प्रेरक‘‘ (कैटलिस्ट) का कार्य करेगी। हमारा एसेट लाइट कारोबार आदर्श हमारा मुख्य विभिन्नता का प्रतीक है जो हमें इस क्षेत्र में अग्रणी के रूप में परिभाषित करता है। वेयरहाउसिंग में अपनी विशेषज्ञताओं के प्रयोग से, हम आने वाले वर्षो में विकास के विभिन्न क्षितिज स्थापित करना चाहते हैं। हम अपनी विशेज्ञताओं का लाभ क्रिएशन इन्वेस्टमेेंट के ज्ञान के साथ उठाएंगे, जिन्होंने इस कम्पनी में अपना निवेश किया है और पूरे एशिय तथा अन्य विकासशील देशों में गहराई तक वित्तीय समाधान प्रदाता के रूप में उभर कर सामने आएंगे।