TVS Sport का अपडेटेड वर्ज़न लॉन्च

TVS Sport का अपडेटेड वर्ज़न लॉन्च

TVS मोटर कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक Sport के अपडेटेड वर्ज़न को लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक में कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं साथ ही इसके माइलेज को भी बेहतर बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि TVS Sport 95 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

माइलेज में सुधार के अलावा TVS Sport में गियर इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अल्युमीनियम ग्रैब ग्रिल, क्रोम मफलर गार्ड और स्पोर्टी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इस मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी के प्रेसिंडेट और सीईओ केएन राधाकृष्णन ने कहा, 'आज के ग्राहक स्टाइलिश, नया और हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट चाहते हैं। हमने इसी वादे को पूरा करते हुए इस प्रोडक्ट को ज़्यादा फीचर और बेहतर माइलजे के साथ बाज़ार में उतारा है।'

अपडेटेड TVS Sport में DuraLife इंजन लगाया गया है जो फ्रिक्शन को कम करता है जिससे इंजन पर कम ज़ोर पड़ता है। इसी वजह से बाइक की माइलेज भी बेहतर हो जाती है।

TVS Sport रेड, ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और मरकरी ग्रे, पांच रंगों में उपलब्ध है। साथ ही बाइक पर आकर्षक ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। TVS Sport की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 36,880 रुपये रखी गई है।