सब पता होने पर भी कार्यवाही क्यों नहीं करते अखिलेश : डाॅ0 मनोज मिश्र

सब पता होने पर भी कार्यवाही क्यों नहीं करते अखिलेश : डाॅ0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस कथन कि मुझे सब पता है, कौन क्या कर रहा है ? पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने सपा के मुख्यमंत्री के बयान पर कहा कि जब सब कुछ पता है तो कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है ? सिर्फ सभी बयान ही दंेगे तो कार्यवाही कौन करेगा ? कार्यवाही कब होगी ?

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि सपा के मुखिया श्री मुलायम सिंह ने भी कहा था कि उन्हें सब पता है कि कौन क्या कर रहा है ? मुख्यमंत्री जी स्वयं घूस वापस कराने की बात कह चुके है। मुख्यमंत्री जी के चाचा और सपा के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल जी ने भी कहा था कि लेखपाल भर्ती के लिए एस.डी.एम. और तहसीलदार का रैकेट काम कर रहा है। कल उन्होंने फिर कहा कि पुलिस भर्ती में सपा के जिलाध्यक्ष और सपा विधायक रूपये ले रहे है।

डा0 मिश्र ने सपा के नेताओं से पूछा कि जब सभी को पता है कि भ्रष्टाचार कौन कर रहा है ? कहा और कब हो रहा है ? तो कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है ? पूरे प्रदेश में राजनैतिक संकट खड़ा हो गया है। जनता अब सपाई नेताओं से यह बाते सुन-सुनकर उब चुकी है। वह कठोर कार्यवाही और पारदर्शी कार्य प्रणाली की अपेक्षा सपा सरकार से कर रही हैं।

डा0 मिश्र ने संभावना व्यक्त की कि कही प्रदेश भर में जनता के लूट का माल सपा के लोगों तक ऊपर नहीं पहुंच रहा है। इसलिए शायद खुलासे किये जा रहे है। भ्रष्टाचार के मसले पर इस तरह की निष्क्रिय सरकार शायद ही किसी ने कभी देखी हो।

डा0 मिश्र ने कहा कि पहले बसपा ने भ्रष्टाचार को संस्थागत रूप दे दिया था और अब सपा ने लूट की फ्रेन्चाइजी आम सपाईयों को सौंप दी है। सपाई हर स्तर पर लूट रहे है और सपा के बड़े नेता बेचारगी व्यक्त कर रहे है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India