रिलीज़ से पहले MSG-2 ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलीज़ से पहले MSG-2 ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमख गुरमीत राम रहीम की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड पार्ट-2 ने रीलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है। गुडग़ांव में बुधवार को हुए फिल्म के प्रीमियर में एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचेे। गुडग़ांव पुलिस के मुताबिक, प्रीमियर में एक लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने से व्यवस्था बनाए रखने में उसे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि आज तक किसी फिल्म के प्रीमियर पर इतने लोग नहीं पहुंचे हैं। यह आंकड़ा पिछले वर्ल्ड रिकॉर्ड से चार गुना ज्यादा है। इससे पहले 2012 में अमरीका में फिल्म \'ओनर फाइटÓ मूवी का प्रीमियर देखने के लिए 28,442 लोग पहुंचे थे।

फिल्म का प्रीमियर करीब रात 9 बजे शुरू हुआ। लेकिन इतनी भारी भीड़ के चलते फिल्म इंटरवेल तक ही चल सकी। वहीं, गिनीज बुक रिकॉर्ड के हिसाब से देखा जाए तो यह अधूरी स्क्रीनिंग थी। हो सकता है कि इसे रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी स्क्रीनिंग की जरूरत पड़े। गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में राम रहीम ने अपने फिल्मी करियर का डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड थी और उस फिल्म का प्रीमियर भी पूरा नहीं हो पाया था।

फिल्म का प्रीमियर देखने के लिए उमड़ी भारी भीड़ के कारण वेन्यू के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक जाम लगा, लेकिन हालात जनवरी जैसे ना हो इसलिए पुलिस ने पहले ही ट्रेफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी।