फेसबुक पर नहीं, फेस टू फेस मिलिए मोदी जी: महंत रघुमनि

फेसबुक पर नहीं, फेस टू फेस मिलिए मोदी जी: महंत रघुमनि

नासिक। कुंभ मेले में हिस्सा लेने वाले एक अखाड़े के महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वे फेसबुक पर लोगों से बातचीत करने की बजाए उनसे यहां आकर मिलें। बड़ा अखाड़ा उदासीन के महंत रघुमनि ने कहा, "मोदी जी फेस टू फेस मिलो, फेसबुक पर मत मिलो।"

महंत का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न धर्मों के समाराहों में शामिल हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने कुंभ मेले में कभी भाग नहीं लिया। कुंभ मेले में साफ-सफाई के लिए खड़े हुए बाड़ा अखाड़ा उदासिन के मंहत ने कहा, "मोदी जी फेसबुक पर सफाई की बात करते हैं। हमने इसे अपने अखाड़े में लागू किया है। मैं पिछले डेढ़ साल से ˜यंबकेश्वर में रह रहा हूं और तैयारियों की निगरानी कर रहा हूं।

वहीं दूसरी ओर पिछले चार दिनों से ˜यंबकेश्वर मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ी हुई है और भक्त भगवान के दर्शन के लिए 20 किलोमीटर लंबी कतारों में लगे हैं। प्रशासन ने मंदिर में प्रवेश का एक ही द्वार खोला हुआ है और ज्योर्तिलिंग के दर्शन के लिए एक बड़ी सी स्क्रीन लगाई हुई है ताकि लंबी कतारों को कम किया जा सके।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कुंभ मेला योगेश चावन ने कहा कि मंदिर के अन्य दरवाजों को सुरक्षा की दृष्टि से बंद रखा गया है। हालांकि मंदिर का पश्चिमी द्वार विशेष अतिथियों और पुजारियों के लिए खुला रखा गया है।

India