डीयू छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी ने बाज़ी मारी

डीयू छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी ने बाज़ी मारी

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनावों का परिणाम शनिवार को घोषित कर दिया गया। इन परिणामों में एबीवीपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चारों सीटों पर कब्जा जमा लिया। एनएसयूआई दूसरे नंबर पर रही। वहीं अगर आम आदमी पार्टी की स्टूडेंट यूनियन एनयूसीवाई कोई कमाल नहीं दिखा पाई। दिल्ली यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को वोट डाले गए थे।

एबीवीपी की तरफ से प्रेसिडेंट पद पर सतेंद्र अवाना, वाइस प्रेसिडेंट पर सन्नी दहिया, सेक्रेटी के लिए अंजली राना और जॉइन्ट सेक्रेटी पद पर छत्रपाल यादव ने बाजी मारी है। जीत के बाद से ही एबीवीपी छात्रों में जश्न का माहौल है। उधर, एनएसयूआई ने इस बार प्रेसिडेंट के पद के लिए प्रदीप विजयरान, वाइस प्रेसिडेंट के लिए प्रेरणा सिंह, सेक्रेटी पद के लिए अमित शेहरावत और जॉइंट सेक्रेटी के लिए दीपक को उतारा था।

पहली बार छात्र संघ के चुनाव में उतरी आप समर्थित एनयूसीवाई को गेंम चेंजर माना जा रहा था, लेकिन यह यूनियन कोई कमाल नहीं दिखा सकी और तीसरे नंबर पर रही। एनयूसीवाई ने प्रेसिडेंट के पद के लिए कुलदीप बिधुरी, वाइस प्रेसिडेंट के लिए गरिमा राना, सेक्रेटी पद के लिए राहुल राज और जॉइंट सेक्रेटी के लिए हितांशी चौहान को मैदान में उतारा था। आपको बता दें कि पिछले साल एबीवीपी ने छात्र संग चुनाव में अपना परचम लहराया था।

India