मैं खुद बड़ी हूं : कंगना

मैं खुद बड़ी हूं : कंगना

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्होंने भले ही बी ग्रेड फिल्मों से शुरुआत की, लेकिन आज वह नंबर एक पर हैं और उनकी समकालीन अभिनेत्रियां उस गति से आगे नहीं बढ़ी हैं, जबकि उन्हें शुरुआत अच्छी मिली थी।

'फैशन', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा, यह तो बस शुरुआत है। मैंने लंबे समय तक संघर्ष किया, जब कुछ भी ठीक नहीं हो रहा था। मेरे पास अच्छी फिल्मों के प्रस्ताव भी नहीं थे।

उन्होंने कहा, मैंने बी ग्रेड फिल्मों से शुरुआत की और आज देश की नंबर एक अभिनेत्री हूं, जबकि अन्य अभिनेत्रियां, जिन्हें आप मेरी समकालीन कह सकते हैं, उस तरह आगे नहीं बढ़ी हैं, जबकि उनकी शुरुआत मुझसे बेहतर हुई थी।

किसी का नाम लिए बगैर कंगना ने कहा, जिन अभिनेत्रियों को उनका समकालीन कहा जाता है, उन्होंने एक बड़े सितारे के साथ करियर शुरू किया था। वे रातों-रात सुपरस्टार बन गईं, लेकिन वे आज भी वहीं हैं।

कंगना स्वयं भी पहले बड़े कलाकारों के साथ फिल्में करने का सपना देखती थीं, लेकिन आज उनकी ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है, क्योंकि आज वह खुद को 'सफल अभिनेत्री' मानती हैं।

कंगना को गर्व है कि मेहनत का फल भले ही उन्हें लंबे समय के बाद मिला हो, लेकिन इसका स्वादा काफी मीठा है। उन्होंने कहा, "अब मुझे ऐसे किरदार मिल रहे हैं, जिनके मैं लायक हूं।"

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ताल्लुक रखने वाली कंगना ने साल 2006 में आई फिल्म 'गैंग्स्टर-अ लव स्टोरी' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें 'फैशन' और 'क्वीन' में निभाए उनके किरदार से बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली।

अब कंगना को निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा जाएगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 18 सितम्बर को प्रदर्शित होगी। 'रंगून', 'रानी लक्ष्मीबाई' और 'सिमरन' उनकी आगामी फिल्में हैं।