सेक्स रैकेट चलाती हैं राधे मां: अर्शी खान

सेक्स रैकेट चलाती हैं राधे मां: अर्शी खान

मुंबई। मुंबई की एक मॉ़डल के कारण खुद को देवी का रूप बताने वाली राधे मां की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। फिल्मों और टीवी में एक्टिंग कर चुकी अर्शी खान नाम की एक मॉडल ने राधे मां पर आरोप लगाया है कि वह सेक्स रैकेट चलाती हैं। मॉडल का कहना है कि राधे मां ने उसे भी इसमें फंसाने की कोशिश की थी।

एक टीवी रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी खान का कहना है कि राधे मां के मैनेजर ने उनसे मुलाकात की थी और उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने का प्रपोजल दिया था।

अर्शी खान ने शनिवार सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें कई फोन नंबरों से धमकियां दी जा रही हैं और फोन करने वाला उनसे अभद्र बातें भी कर रहा है। आर्शी इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी हैं। आर्शी का नाम पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से जुड़ चुका है इसके अलावा वे एक भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर को चांटा मारने के कारण भी विवादों में आई थी।

गौरतलब है कि राधे मां पर लगातार एक के बाद एक कई आरोप लगते जा रहे हैं फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा ने राधे मां पर आरोप लगाया है कि राधे मां ने उनके एक करीबी का यौन शोषण किया। इसके अलावा राधे मां पर सेक्स पार्टीज ऑर्गेनाइज करने, लोगों को धमकियां देने और दहेज के लिए एक महिला को प्रताड़ित करने का भी आरोप लग चुका है।