टाटा स्काई प्रोफेशनल्स को सिखाएगा एटीकेट

टाटा स्काई प्रोफेशनल्स को सिखाएगा एटीकेट

लांच की डायरेक्ट इंटरेक्टिव सेवा ‘‘एक्टिव स्मार्ट मैनेजर‘‘

लखनऊ: डीटूएच सर्विस प्रोवाइडर कंपनी टाटा स्काई ने डायरेक्ट इंटरेक्टिव सेवा ‘‘एक्टिव स्मार्ट मैनेजर‘‘ को आज लखनऊ में लांच किया है। यह सेवा आॅफिस एटिकेट के साथ ही कार्यस्थल से आगे किस प्रकार युवा पेशेवरों को काॅरपोरेट एवं सामजिक स्तर पर कोचिंग उपलब्ध करवाई जा सकती है।

यह दैनिक कोचिंग का संचालन टीवी सेलिब्रिटी मानव गोहिल द्वारा किया जाएगा जिसको विशेष रूप से प्रख्यात कोंिचंग विशेषज्ञ सुनीता कांगा ने डिजाइन किया है। यह एक वीडियो आधारित इंटरेक्टिव सेवा है। एक्टिव स्मार्ट मैनेजर 91 दिनों का एक पैक है और यह अंग्रेजी और हिन्दी में विभिन्न इंटरेक्टिव वर्गों के लिए तैयार किया गया है।

यूपी प्रेस क्लब में इस नयी सर्विस के बारे में निदा पालोबा ने  बताते हुए कहा कि  आज आकर्षक कैरियर की तलाश के लिए न केवल युवाओं को छोटे शहरों से महानगरों की ओर पलायन करना पड़ रहा है अपितु वही छोटे शहर और कस्बों में तक कारोबारी और कैरियर अवसर तैयार किए जा रहे हैं। 

मुहोने बताया कि एक्टिव स्मार्ट मैनेजर में विभिन्न पहलुओं को समाहित किया गया है जिमें काॅरपोरेट जाॅब जिसमें कि लोगों से किस प्रकार मिला जाता है, तथा कारोबारी मुलाकात दौरान उनसे किस प्रकार बात की जाती है, किस प्रकार अपने आइडिया और प्रस्तुतिकरण दिए जाते है, उनके साथ किस प्रकार का व्यवहार किया जाना चाहिए विभिन्न सामाजिक अवसरों पर अपना पहनावा किस तरह का रखा जाना चाहिए। इस सेवा में यात्रा, डायनिंग तथा पार्टीज में अपना व्यवहार किस प्रकार का हो यह जानकारी भी दी गई है। महज प्रतिदिन दस रुपए अदा करें ओर अपने जीवन को बनाए झिंगालाला।