Honda  Amaze और Mobilio का 'सेलिब्रेशन एडिशन' लांच

Honda Amaze और Mobilio का 'सेलिब्रेशन एडिशन' लांच

त्योहारों का मौसम जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे कार कंपनियां कई नए प्रोडक्ट बाज़ार में उतार रही हैं। इसी फेहरिस्त में शुक्रवार को Honda ने Amaze और Mobilio का 'सेलिब्रेशन एडिशन' लॉन्च किया। दोनों ही कारों के सेलिब्रेशन एडिशन में नया बॉडी ग्राफिक्स और एक स्पेशल एडिशन लोगो लगाया गया है।

दोनों ही गाड़ियों के इंटीरियर में भी कई बदलाव किए गए हैं, जिसमें सीट कवर, कुशन, नया स्टीयरिंग व्हील कवर, फ्लोर मैट और पहले से बेहतर अपहोल्सट्री शामिल है। ये फीचर्स स्पेशल एडिशन के सभी ट्रिम में उपलब्ध है। लेकिन Amaze और Mobilio का स्पेशल एडिशन सिर्फ Taffeta White और Orchid White Pearl रंगों में ही उपलब्ध होगी।

स्पेशल एडिशन के बारे में बात करते हुए कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग एंड सेल्स) ज्ञानेश्वर सेन ने कहा, 'हमें Amaze और Mobilio के स्पेशल एडिशन को लॉन्च करके बेहद खुशी हो रही है। इसके ज़रिए हम अपने ग्राहकों को आने वाले त्योहार को और भी खास बनाने का एक अवसर देने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी कोशिश है कि हम अपने प्रोडक्ट्स में नयापन बनाए रखने के लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे ताकि हमारे ग्राहकों में उत्साह बना रहे।'