बड़े इमामबाड़े पर शुरू होगा उलेमाओं और संगठनों का विरोध धरना

लखनऊ : मौजूदा मसाएल के मद्देनजर और शियों की माॅगों से सरकार की लगातार अनदेखी के खिलाफ आज मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी के मकान पर उलमा की एक बैठक हुई जिसमें मौजूदा दर पेश मसाएल और अपनी मांगों को लेकर सरकार की उदासीनता पर विचार किया गया और आगे की रणनीति पर विचार किया गया । 

उलमा ने कहा के चूंकि वर्तमान समाजवादी सरकार हमारी मांगों पर गंभीर नहीं है और मसाएल हल करने के लिए किसी भी तरह की बातचीत के लिए तैयार नहीं है इसलिए अब आंदोलन को बड़े पैमाने पर शुरू किया जाएगा और पूरे उत्तर प्रदेश में उलमा लागों के बीच जाकर जागरूकता पेदा करेंगे । उलमा ने कहा कि जल्द ही शिया सुन्नी और हिन्दुओं के प्रतिनिधि लोगों के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन होगा जिसमें भ्रष्टाचार और जुल्म के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाई जाएगी ।

 उलमा ने सर्वसम्मति से कहे के मसाएल को हल करने के लिए कई बार पत्राचार का सहारा भी लिया गया और मुलायम सिंह यादव के साथ बैठक भी की और मुख्यमंत्री से भी मिला गया ताकि बातचीत के जरिए मसाएल का समाधान निकले मगर सरकार बातचीत के लिए तैयार नहीं है इसलिए अब बड़े इमामबाड़े पर अन्जूमनों और उलमा का विरोध धरना शुरू होगा । हर दिन एक संगठन उलमा के साथ बड़े इमामबाड़े पर घरना देगा इस संबंध में एक तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।