रक्षा बन्धन पर स्टार प्लस की विशेष पेशकश ‘‘गर्ल राइजिंग-वो पढ़ेगी, वो उडे़गी‘‘

रक्षा बन्धन पर स्टार प्लस की विशेष पेशकश ‘‘गर्ल राइजिंग-वो पढ़ेगी, वो उडे़गी‘‘

 29 अगस्त को रक्षा बंधन परस्टार प्लस  एकेडमी अवाॅड नामित फिल्म निदेशक रिचर्ड ई रोब्बिन्स की फिल्म ‘‘गर्ल राइजिंग-वो पढ़ेगी, वो उड़ेगी‘‘ प्रदर्शित करने जा रहा है इस फिल्म से लाखों  लड़कियों को सशक्त होने की प्रेरणा मिलेगी। इस फिल्म में अफगानिस्तान, मिस्र, इथोपिया, हैती, भारत, नेपाल, पेरू और सीरिया लोने की आठ लड़कियों की दास्तान है जिन्होंने असंभव को संभव कर अपने सपनों को साकार किया है।

दो घंटे के इस फिल्म के हिन्दी संस्करण में प्रियंका चोपड़ा, फ्रिदा पिन्टो, नन्दिता दास, माधुरी दीक्षित, सुष्मिता सेन, आलिया भट्ट, परिणिती चोपड़ा और करीना कपूर जैसी शीर्ष बाॅलीवुड अभिनेत्रियों ने काम किया है, और इस में सूत्रधार की भूमिका महानायक अभिताभ बच्चन ने निभाई  है। यह फिल्म स्टार प्लस के साथ हाॅटस्टार पर भी 29 अगस्त को दोपहर 1.30 बजे दिखाई जाएंगी।

स्टार इण्डिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदयशंकर ने इस अवसर पर कहा कि ‘‘ स्टार प्लस सर्वदा सामाजिक परिवर्तन के एक प्रहरी के रूप में काम करता आया है। हमारी महत्वाकांक्षी विषय वस्तु देश की महिलाओं के प्रतिध्वनि रही है तथा समाज में उनकी स्थिति में परिवर्तन से प्रभावित रही है। इस रक्षाबंधन के अवसर पर स्टार प्लस गर्ल राइजिंग-वो पढ़ेगी, वो उड़गी का प्रसारण करने जा रहा है जिसका निर्माण लाखों कल्पना शक्तियों को प्रेरित करने के लिए विशेषतौर किया गया है।