यादव सिंह  पर बसपा चुप क्यों: डा0 बाजपेयी

यादव सिंह पर बसपा चुप क्यों: डा0 बाजपेयी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने बसपा पर करारा हमला बोला हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने कहा कि बसपा विधान मण्डल दल के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कल जो सवाल उठाये है उससे बसपा की मंशा की संदिग्घ अवस्था का पता चलता है। 

डाॅ0 बाजपेयी ने बसपा से पूछा कि आखिर लोकायुक्त प्रकरण पर अपनी चुप्पी इतने दिनों बाद क्यों तोडी ? डाॅ0 बाजपेयी ने कहा कि लोकायुक्त प्रकरण पर जब भाजपा विरोध कर रही थी और मा0 राज्यपाल उक्त प्रकरण की पत्रवली वापस कर रहे थे तो मायावती या उनके पार्टी के नेता चुप क्यों थे ? 

डाॅ0 बाजपेयी ने पूछा कि यादव सिंह प्रकरण पर तो बसपा आज तक क्यों मौन है ? इस मौन का कारण जनता जानती है। उन्होंने आरोप लगाया कि यादव सिंह प्रकरण पर बसपा की चुप्पी सपा-बसपा के भ्रष्टाचार पर गठजोड़ को प्रमाणित करती है। 

डाॅ0 बाजपेयी ने कहा कि लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष अनिल यादव के प्रकरण पर बसपा का पक्ष जनता जानना चाहती है। लोकसेवा आयोग की धांधली ने प्रतिभाशाली छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने आरोप लगाया बसपा की चुप्पी अखिलेश सरकार से उसके गठजोड़ को फिर प्रमाणित करती है। 

डा0 बाजपेयी ने बसपा से पूछा कि अनुसूचित वर्ग के पट्टों को सामान्य वर्ग को बेचने का अधिकार देने के सपा सरकार के निर्णय पर इतनी देर से क्यो बोले ? सपा का निर्णय भूमाफियाओं का लाभ पहुंचाने वाला है। उन्होंने कहा कि आंकड़े बताते है कि अखिलेश सरकार में अनुसूचित वर्ग पर हमले बढ़े है अधिकतर बलात्कार जैसी  वारदात में पीडि़त पक्ष अनुसूचित जाति से सम्बन्धित है फिर भी दलितो के नाम पर राजनीति की रोटियां सेकने वाली बसपा की चुप्पी पर जनता जबाव चाहती है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India