हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम में फूट, बीवियों में झगड़ा

हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम में फूट, बीवियों में झगड़ा

लंदन। इंग्लैण्ड के खिलाफ एशेज श्रृंखला में करारी हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है। खबरें चल रही है कि हार के बाद दो सीनियर खिलाडियों की बीवियों के बीच झगड़ा हो गया था। साथ ही खिलाडियों के बीच भी फूट की जानकारी सामने आई है। हालांकि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके कप्तान माइकल क्लार्क ने इन खबरों का खंडन किया है।

क्लार्क ने कहाकि यह बिलकुल बकवास है। टीम में कोई फूट नहीं है। खिलाडियों में पहले जैसी ही एकता है। अलग-अलग गाड़ी में यात्रा कर रहे हैं, पत्नियों और गर्लफ्रैंड्स के चलते ध्यान भटका है, यह सब कचरा है। यदि मेरी पत्नी नहीं होती तो मैं कम से कम 10 शतक नहीं लगा पाता। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियन टीम के नॉटिंघम टेस्ट में 60 रन पर सिमटने और मैच को पारी से हारने के बाद भूचाल मचा हुआ है। इस हार के बाद क्लार्क ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया, हालांकि वे ओवल में आखिरी टेस्ट में खेलेंगे।

इससे पहले एक ऑस्ट्रेलियन अखबार ने खबर दी थी कि टीम की हार में दो वजहें प्रमुख थी। एक खिलाडियों के बीच फूट है और कप्तान माइकल क्लार्क ने टीम बस में सफर नहीं किया। इसके अलावा दो सीनियर खिलाडियों की पत्नियों के बीच मनमुटाव चल रहा है जिससे ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब है। अखबार ने लिखा कि क्लार्क और टीम के अन्य खिलाडियों के बीच पिछले एक महीने से मतभेद है। क्लार्क टीम बस में सफर नहीं करते और गेट टूगेदर में भी शामिल नहीं होेते।

अखबार ने साथ ही दावा किया कि जिस दिन क्लार्क ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। क्लार्क जब होटल बार में जब अन्य खिलाडियों के बीच पार्टी के लिए पहुंचे तो खिलाड़ी सकते में आ गए थे। इस दौरान भी वे टीम साथियों के बजाय अपने पुराने साथी शेन वार्न के साथ नजर आए।