टयोटा ने Etios का 'Xclusive' एडिशन लॉन्च किया

टयोटा ने Etios का 'Xclusive' एडिशन लॉन्च किया

त्योहारों के मद्देनज़र Toyota भारत में अपनी सेल बढ़ाने की कोशिशों में लगा हुआ है। इसी के मद्देनज़र Toyota India ने Etios का 'Xclusive' एडिशन लॉन्च किया। नई गाड़ी टॉप-एंड VX ट्रिम पर बेस है और दिल्ली में इसके पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 7.82 लाख रुपये रखी गई है वहीं डीज़ल वेरिएंट की कीमत 8.93 लाख रुपये रखी गई है।

Etios Xclusive में कई इंटीरियर और कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। जिसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। अगर बाहरी बनावट की बात करें तो Etios Xclusive में क्रोम फिनिश्ड विंग मिरर, नया ब्लू मेटैलिक पेंट स्कीम और 'Xclusive' बैज शामिल है। हालांकि गाड़ी के केबिन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें वुड ग्रेन फिनिश्ड इंस्ट्रूमेंट पैनल, डोर आर्म रेस्ट औक डुअल टोन फैब्रिक सीट शामिल है।

जैसा कि हमने पहले बताया कि नए मॉडल में एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन सपोर्टेड नैविगेशन सिस्टम, वॉयस फंक्शन और जेस्चर कंट्रोल की सुविधा है। लॉन्च के वक्त कंपनी के डायरेक्टर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एन राजा ने कहा कि ग्राहकों की लाइफ स्टाइल रोज़ाना बदल रही है ऐसे में हमने Etios Xclusive को लॉन्च किया है। उम्मीद है कि ये कार ग्राहकों को पसंद आएगी।

क्योंकि ये सिर्फ एक स्पेशल एडिशन है इसलिए इस कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस कार में भी 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर D-4D डीज़ल इंजन लगाया गया है।