मुलायम को अभी से दिखने लगी अखिलेश के मंत्रियों की पराजय: डा0 चन्द्रमोहन

मुलायम को अभी से दिखने लगी अखिलेश के मंत्रियों की पराजय: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव का स्व0 जनेश्वर मिश्र की जंयती पर ‘‘इस बार हारेंगे कई मंत्री’’ कथन बताता है कि सपा मुखिया को 2017 में पराजय स्पष्ट दिखने लगी है।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह के बयान को समाजवादी पार्टी ही गम्भीरता से नहीं ले रही है। इससे पहले भी सार्वजनिक तौर पर वह अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके है लेकिन उनकी अपनी पार्टी की सरकार ने उसको ताव्वजों नहीं दी। मंत्रीमण्डल में ना ही कोई फेरबदल हुआ और न ही कोई मंत्री हटाया गया। इतना ही नहीं उनकी बात को सरकार के मुखिया भी नहीं सुनते जिसका उन्होंने सार्वजनिक इजहार भी किया।

श्री चन्द्रमोहन ने कहा कि भाजपा का सीएम पर लड़कपन का आरोप सपा के कार्यक्रम में और अधिक पुष्ट हुआ जब सपा मुख्यिा ने उन्हे पुत्र की तरह सार्वजनिक मंच पर रोका जब वह पार्टी सुप्रीमों की बात सुनने की बजाय बातचीत में मशलूग थे। मुलायम सिंह यादव की नैतिकता की दुहाई बेमानी हैं क्योंकि महिला अपराधों पर उनकी टिप्पणी और आईपीएस अधिकारी को धमकाने के मामले ने उनकी नैतिकता के मापदण्डों की कलई खोल दी है ठेकेदारों और दागियों को टिकट ना देने का बयान भी उनकी हताशा को दिखा रहा हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India