राधे मां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी !

राधे मां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी !

नई दिल्ली। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां खुद कानून के शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। मुंबई पुलिस ने राधे मां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक राधे मां विदेश भागने की तैयारी में है, इसे देखते हुए ही ये नोटिस जारी किया गया है। महिला उत्पीड़न को लेकर पुलिस में दर्ज केस को लेकर राधे मां चर्चा में हैं।

एक महिला की शिकायत पर राधे मां पर जल्द कार्रवाई हो सकती है। उन्हें पुलिस कभी भी पूछताछ के लिए थाने बुला सकती है, उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। वहीं आज मुंबई की वकील फाल्गुनी ने राधे मां के खिलाफ लिखित में बोरिवली थाने में शिकायत दी है। इसका आरोप है कि राधे मां ठगी करती हैं।

दरअसल, मुंबई के बोरीवली इलाके में निक्की गुप्ता की ओर से राधे मां सहित 7 लोगों पर केस दर्ज कराया गया था। निक्की गुप्ता का आरोप है कि जब से राधे मां उसकी जिंदगी में आई हैं, उसकी जिंदगी नर्क से भी बदतर हो गई है। निक्की का आरोप है कि राधे मां ने उनका उत्पीड़न किया और उनकी वजह से बसी-बसाई जिंदगी तबाह हो गई ।

आरोप है कि राधे मां के भक्त ससुरालवालों ने राधे मां के कहने पर महिला के साथ अमानवीय बर्ताव किया और लड़की के घरवालों से पैसे के लिए दबाव डाला। आरोप लगाया जा रहा है कि जब महिला की शादी तय हुई थी तो राधे में ने महिला के परिवार से अपनी शान-शौकत के हिसाब से तैयारी करने के कहा। ऐसा न होने पर प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया।

India