जिंदगी चैनल की नयी पेशकश ‘शुक्रिया‘ 9 अगस्त से

जिंदगी चैनल की नयी पेशकश ‘शुक्रिया‘ 9 अगस्त से

लखनऊ। जिंदगी चैनल का पहला ओरिजनल नाॅन-फिक्शन शो ‘शुक्रिया‘ 9  अगस्त से शुरू होने जा रहा है । फ्रेम्स द्वारा निर्मित जिंदगी चैनल पर ‘शुक्रिया‘ का प्रसारण  रात आठ  बजे होगा। 

‘शुक्रिया‘ के बारे में जी एन्टरटेनमेंट एन्टरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ बिजनेस आॅफिसर सुनील बुच ने होटल ताज में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा, ‘‘जिंदगी जी एन्टरटेनमेंट एन्टरप्राइजेज लिमिटेड के काॅर्पोरेट सिद्धान्त ‘वसुधैव कुटुंबकम्‘ का विस्तार है। गत वर्ष 23 जून को जी ने हिंदी जीईसी जिंदगी को लाॅन्च किया था। इसमें सीमा पार के चुनिंदा शोज  को टेलीकास्ट किया गया।  जिंदगी शिक्षित शहरी दर्शकों खासतौर से महिलाओं के लिए प्रीमियम चैनल है, जिसने भारतीय टेलीविजन उद्योग के लिए ताजा कहानियों का समावेश किया। हमारे पहले ओरिजनल प्रोडक्शन ‘शुक्रिया‘‘ को लोगों से जिंदगी में थोड़ा विराम देने; जिंदगी द्वारा हमें दी गई अच्छी बातों को पहचानने, उनकी सराहना करने का अनुरोध करने हेतु डिजाइन किया गया है... हम उन लोगों जो हमारी केयर करते हैं अथवा उस देश को जिसमें हम रहते हैं, को शुक्रिया कह सकते हैं।’’ 

शो के बारे में चर्चा करते हुये प्रियंका दत्ता-बिजनेस प्रमुख, जिंदगी एवं एफटीए क्लस्टर ने कहा, ‘‘हमने पाकिस्तान से चुनी गई कहानियों के साथ अपना सफर शुरू किया ; तेज रफ्तार से चलने वाले ड्रामों लेकर आये,  मेलोड्रामा पर बहुत कम ध्यान दिया, और हम ऐसी सहज प्रतिभायें लेकर आये जो गुड लुकिंग होने के अलावा अंदाज में भी जुदा थी।  उन्होंने कहा कि शुक्रिया एक ऐसा शो है जो असली लोगों को उनकी वास्तविक भावनाओं को प्रदर्शित करने का मंच प्रदान करेगा और बदले में उन्हें मदद करने वाले लोगों का शुक्रिया कहने का अवसर मिलेगा। इस विचार के साथ, जोकि जिं़दगी के ब्रांड वादे ‘जोड़े दिलों को‘‘ के अनुरूप है, हम नई खूबसूरत पेशकश ‘शुक्रिया‘ को लाने के इस छोटे मगर असरदार कदम को उठा रहे हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India