महिला वकील ने लगाया राधे मां पर अश्लील हरकतें करने का आरोप

महिला वकील ने लगाया राधे मां पर अश्लील हरकतें करने का आरोप

नई दिल्ली। राधे मां पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद एक महिला वकील ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। एक न्यूज चैनल से की गई बातचीत में मुंबई की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा है कि राधे मां भवन में होने वाले कार्यक्रमों में अश्लीलता परोसी जा रही है। उल्लेखनीय है कि राधे मां भवन एमएम गुप्ता परिवार का है, इसी परिवार की बहू ने राधे मां और गुप्ता परिवार पर दहेज के लिए परेशान करने की रिपोर्ट लिखाई थी।

इस आरोप के साथ ही रिएलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुई और कभी राधे मां की भक्त रही डॉली बिन्द्रा ने भी राधे मां पर निशाना साधा। बिन्द्रा ने सीधे तौर पर कोई भी आरोप लगाने से बचते हुए कहा कि मुझे उस औरत के बारे में कोई बात नहीं करनी। हालांकि उन्होंने भी इन आरोपों से इंकार नहीं करते हुए माना कि राधे मां धर्म की दुकान चला रही हैं।

राधे मां के विरोधी उनकी लाखों के गहने पहनने और शाही अंदाज में अपनी चौकी के आयोजन करवाने के लिए भी आलोचना करते हैं। यही नहीं, वो हवा से स्टेज पर उतरती है। उनकी चौकी में बड़े बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर नेता तक शामिल हैं। उनके भक्त उन्हें देवी का अवतार मानते हैं और उनकी शान में भजन गाते हैं। देवी मां भी अपने भक्तों को आई लव यू कहती है।

रातों रात प्रसिद्धी और ऎश्वर्य पाने वाली राधे मां का जीवन विवादों से घिरा रहा है। वे केवल मात्र सांसारिक विवादों में ही नहीं घिरी बल्कि जूना अखाड़े द्वारा उन्हें महामंडलेश्वर की उपाधि देना भी विवादों में आ गया। उन पर लगाए गए आरोप सही पाए जाने पर अखाड़े ने उनसे महामंडलेश्वर की उपाधि वापिस भी ले ली।

India