सेलेब्रेटी होने के कारण सलमान को बनाया जा रहा निशाना

सेलेब्रेटी होने के कारण सलमान को बनाया जा रहा निशाना

नई दिल्ली। पिछले दिनों मुंबई सीरियल ब्लास्ट के दोषी याकूब मेमन की फांसी का विरोध कर विवादों में घिरे सलमान के पिता सलीम खान ने शनिवार को कहा कि उनके बेटे द्वारा याकूब के पक्ष में किए गए ट्वीट व्यर्थ थे। हालांकि सलमान एक अभिनेता है इसलिए उनको निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि सलमान को जिसके बारे में पूरी जानकारी नहीं थी उस मामले में ट्वीट नहीं करना चाहिए था। यह उनकी मूर्खता थी। सलमान के पिता सलीम खान ने कहा कि अनेक लोगों ने कोर्ट द्वारा याकूब को मौत की सजा देने के फैसले का विरोध किया था। लेकिन सलमान एक अभिनेता है इसलिए उनको निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि, सलमान खान ने थोड़ी बचकानी हकरत की थी।

सलीम खान ने एक इंटरव्यू में याकूब मामले में विवाद खड़ा करने के लिए सीधे-सीधे महाराष्ट्र के बीजेपी नेता आशीष शेलार को जिम्मेदार ठहराया। सलीम खान ने कहा, इस मामले में मैं आपको कह सकता हूं कि यह सब बीजेपी नेता आशीष शेलार का किया धरा है। शेलार ने खुलेआम धमकी दी हुई है कि जब भी मौका मिलेगा वह सलमान खान को निशाना बनाएंगे।

सलीम खान ने हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह पूरे यकीन के साथ कह सकते हैं कि मोदी सांप्रदायिक शख्स नहीं हैं। मोदी के नमाजी टोपी न पहनने और इफ्तार पार्टी का आयोजन न करने का बचाव करते हुए सलीम ने कहा कि वह भी न टोपी पहनते हैं, न इफ्तार पार्टी देते हैं। सलीम खान ने कहा कि लोगों को इफ्तार पर बड़े-बडे लोगों को खाना खिलाने के बजाय गरीब लोगों को खाना खिलाना चाहिए।

मुस्लिमों के खिलाफ नेताओं के भड़काऊ बयान पर सलीम ने कहा, पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले ये नेता हैं कौन? भारत के मुस्लिमों को कितनी पीढियों तक अपनी देशभक्ति साबित करनी होगी।