हज सब्सिडी से मुस्लिम लड़कियों का विकास करें: असदउद्दीन ओवैसी

हज सब्सिडी से मुस्लिम लड़कियों का विकास करें: असदउद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि वाह क्या बात है एक फिल्म अभिनेता को कुछ ही देर में बेल मिल जाती है।

ओवैसी ने एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं ईमानदारी से कहता हूं कि 95 प्रतिशत मुसलमानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया, ना कभी देंगे। उन्होंने हज सब्सिडी पर कहा कि यह सब्सिडी बंद करना चाहिए जो 550 करोड़ एयर इंडिया को दे रहे हैं, इसे मुस्लिम लड़कियों को दीजिए और उनके विकास के लिए काम करें।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुंबई सीरियल ब्लास्ट के दोषी याकूब मेमन की फांसी का विरोध कर विवादों में घिरे सलमान के पिता सलीम खान ने शनिवार को कहा कि उनके बेटे द्वारा याकूब के पक्ष में किए गए ट्वीट व्यर्थ थे। हालांकि सलमान एक अभिनेता है इसलिए उनको निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि सलमान को जिसके बारे में पूरी जानकारी नहीं थी उस मामले में ट्वीट नहीं करना चाहिए था। यह उनकी मूर्खता थी। सलमान के पिता सलीम खान ने कहा कि अनेक लोगों ने कोर्ट द्वारा याकूब को मौत की सजा देने के फैसले का विरोध किया था, लेकिन सलमान एक अभिनेता है इसलिए उनको निशाना बनाया जा रहा है। हालांकिए सलमान खान ने थोड़ी बचकानी हकरत की थी।

आपको बता दें कि हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक स्थानीय अदालत द्वारा पांच साल जेल की सजा सुनाए जाने के कुछ घंटे बाद बंबई उच्च न्यायालय ने चिकित्सा आधार पर उन्हें दो दिनों की अंतरिम जमानत दे दी। 13 साल पुराने केस में सालों बाद सलमान को सजा मिली लेकिन घंटों में ही उन्हें बेल भी मिल गई।