श्रेया सरन के साथ मुख्यमंत्री से की मुलाकात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज यहां उनके सरकारी आवास पर फिल्म अभिनेता अजय देवगन, अभिनेत्री श्रेया सरन तथा फिल्म निर्माता कुमार मंगत ने मुलाकात की। भेंट के दौरान  देवगन ने उत्तर प्रदेश की फिल्म नीति की सराहना की और कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में फिल्म निर्माण से सम्बन्धित गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अच्छा कार्य कर रही है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार ने आकर्षक तथा सुविधाजनक फिल्म नीति बनायी है, जिससे प्रदेश में फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा मिल रहा है और नीति ने बड़ी संख्या में फिल्म निर्माता प्रदेश में फिल्में बनाने के लिए आकर्षित हो रहे हैं। पिछले तीन वर्षों में प्रदेश में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और लगातार फिल्मों की शूटिंग सम्बन्धी प्रस्ताव आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं को राज्य में शूटिंग करने पर प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें हर सम्भव सहयोग व मदद प्रदान की जाएगी। 

फिल्म निर्माता श्री कुमार मंगत ने कहा कि राज्य में फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने की प्रदेश सरकार की नीति के कारण अब यहां पर फिल्म निर्माण के लिए बेहतर माहौल है। इसके दृष्टिगत वे अपनी अगली फिल्म उत्तर प्रदेश में बनाएंगे। उल्लेखनीय है कि श्री मंगत सौर ऊर्जा क्षेत्र से भी जुड़े हैं। उन्होंने प्रदेश की आकर्षक सौर ऊर्जा नीति से प्रभावित होकर राज्य में निवेश करने की इच्छा भी व्यक्त की। इस अवसर पर सांसद  डिम्पल यादव भी मौजूद थे।